Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking Newsओटीटी पर कब देख पाएंगे कोर्टरूम ड्रामा 'इल्लीगल 3'? अक्षय ओबेरॉय- नेहा...

ओटीटी पर कब देख पाएंगे कोर्टरूम ड्रामा ‘इल्लीगल 3’? अक्षय ओबेरॉय- नेहा शर्मा की जोड़ी जमाएगी रंग

ओटीटी पर कब देख पाएंगे कोर्टरूम ड्रामा ‘इल्लीगल 3’? अक्षय ओबेरॉय- नेहा शर्मा की जोड़ी जमाएगी रंग

कोर्टरूम ड्रामा ‘इल्लीगल’ के मोस्ट अवेटेड तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. नए सीजन में नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा और अक्षय ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे.

‘इल्लीगल 3’ इन दिनों खबरों में है. हाल ही में इस सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस सीरीज में नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा और अक्षय ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सीरीज में नेहा शर्मा वकील निहारिका सिंह के रोल में नजर आ रही हैं. वो दिल्ली की फेमस वकील बनने की इच्छा लेकर अपनी जर्नी पर निकलती हैं. पूरी सीरीज के दौरान दर्शकों ने पीयूष मिश्रा और नेहा शर्मा के रोल को काफी पसंद किया. इस सीरीज में दोनों के बीच काफी मतभेद भी देखने को मिला.

कहां देख सकते हैं इल्लीगल 3?

अपने शुरुआती दो सीजन की शानदार सफलता और पॉपुलैरिटी मिलने के बाद कोर्टरूम ड्रामा “इल्लीगल 3” ने शनिवार को अपना तीसरे सीजन का ट्रेलर जारी किया था. सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही 29 मई, 2024 को जियो सिनेमा (JioCinema) पर प्रीमियर होगा. इस शो में नेहा शर्मा, अक्षय ओबेरॉय, पीयूष मिश्रा और सत्यदीप मिश्रा के अलावा कई शानदार कलाकार शामिल हैं, जो कानूनी स्ट्रगल और निजी जीवन के ताने-बाने में बुनी गई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं.

बता दें कि इस सीरीज का पहला सीजन वूट पर रिलीज हुआ था.

क्या बोले पीयूष मिश्रा?

कोर्टरूम ड्रामा के नए सीजन में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए पीयूष मिश्रा ने कहा, ‘आप जो भी भूमिका निभाते हैं, वो आपको एक एक्टर के साथ-साथ एक इंसान के रूप में विकसित होने में मदद करती है. इल्लीगल में जेजे के रूप में मेरी भूमिका भी वही रही है. स्क्रिप्ट इतनी दिलचस्प है कि इसमें सभी कलाकारों से बेस्ट की मांग की गई है. ‘

नेहा शर्मा ने एक इंटरव्यू में फिल्म में काम को लेकर कहा, ”इल्लीगल 3′ पर काम करना मेरे लिए एक अविश्वसनीय जर्नी रही है. एक एक्ट्रेस के तौर पर मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं पूरी टीम की आभारी हूं.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments