Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking Newsकपिल शर्मा का शो हुआ हाईजैक! अर्चना की जज की कुर्सी भी...

कपिल शर्मा का शो हुआ हाईजैक! अर्चना की जज की कुर्सी भी छिनी, इस बार अनिल -फराह मचाएंगे धमाल

कपिल शर्मा का शो हुआ हाईजैक! अर्चना की जज की कुर्सी भी छिनी, इस बार अनिल -फराह मचाएंगे धमाल

कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो ’ के 9वें एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है. इस बार शो में अनिल कपूर और फराह खान बतौर गेस्ट शिरकत करेंगे.

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो ’ दर्शकों को लाफ्टर की फुल डोज दे रहा है. इस शो के अब तक 8 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं जिनमें बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स जगत के कई दिग्गज शिरकत कर चुके हैं. वहीं मेकर्स ने अब शो के 9वें एपिसोड का प्रोमो भी जारी कर दिया है. जिसके मुताबिक इस बार नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो ’में फेमस कोरियोग्राफर फराह खान और एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर धमाल मचाते नजर आएंगें.

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो ’ में इस बार अनिल-फराह मचाएंगें धमाल

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो ’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है. जिसे देखकर लग रहा है कि 9वां एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. बता दें कि इस हफ्ते अनिल कपूर और फराह खान शो मे बतौर गेस्ट शामिल होंगे. नेटफ्लिक्स ने अपने एक्स हैंडल पर प्रोमो जारी करते हुए लिखा है, “ जब अनिल कपूर के 1,2 का 4 और फराह खान के 5 6 7 8 की मुलाकात कपिल से होती तो ब्लॉकबस्टर एंटरटेनममेंट की गारंटी.’ ‘ द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में इन्हें इस शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर देखें.”

अनिल कपूर ने किया कपिल का शो हाईजैक

प्रोमो की शुरुआत में अनिल कपूर कहते नजर आते हैं वेलकम टू द ग्रेट इंडियन अनिल कपूर शो.. ये सुनकर फराह और कपिल हैरानी जताते दिखते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा की तस्वीर के साथ स्क्रीन पर लिखा हुआ नजर आता है कपिल शर्मा शो हाईजैक. बाद में अनिल कपूर कहते हैं हमारी जज हैं फराह जी. वहीं जज की कुर्सी पर बैठी अर्चना पूरन सिंह कहती दिखती हैं तू उधर ही रह. ये सुनकर फराह अर्चना को उठने का इशारा करती हैं और कहती हैं तुम्हारी सीट मैं जरूर नहीं लेती लेकिन तुमने खुद किसी और की सीट ली है.

‘मासूम 2’ मे जुगल हंसराज का रोल करेंगे अनिल? 

इसके बाद कपिल शर्मा स्टेज पर फराह और अनिल कपूर को देखते हुए कहते हैं कि पता नहीं दोनों आजकल कौन सी जड़ीबूटी खा रहे हैं कि रिवर्स ही होते जा रहे हैं. ये सुनकर फराह अनिल कपूर की और इशारा करते हुए कहती हैं ‘मासूम 2’ मे ये जुगल हंसराज का रोल करने वाले हैं. इसके बाद कपिल कहते हैं और भी आपको ढूंढ रहे हैं बधाई हो 2 में नीना गुप्ता के पेट में ही होंगे आप. ये सुनकर हर कोई ठहाके लगाने लगता है.

अनिल कपूर को लगा जूते पड़ने का डर

वहीं प्रोमो में आगे फराह खान अनिल कपूर की मजेदार बातें बताती हुई दिखती हैं. फराह बताती हैं कि अब्बास मस्तान अनिल कपूर को कहते हैं कि इसमें आप सोनम कपूर के पापा का रोल कर रहे हैं. और ये सुनकर अनिल कहते हैं मैं सोनम का पापा कैसे हो सकता हूं. इसके बाद कपिल पूछते हैं कि एक अनमैरिड साली होती है जिसके सारे दीवाने होते हैं वो कौन है. इस पर फराह खान कहती हैं मलाइका. ये सुनकर कपिल कहते हैं बाहर आप नोरा फतेही का नाम ले रहे थे. इसके बाद अनिल कहते हैं मुझे डर लग रहा है किस किस से जूते पड़ेंगे.

फरहा ने बताया कौन है बॉलीवुड का कंजूस एक्टर? 

प्रोमो में आगे कृष्णा अभिषेक की एंट्री होती है जो कहते हैं कि मैं इस बार मलाइका बनकर आई हूं. ये सुनकर फराह कहती हैं मलाइका कम अरबाज ज्यादा लग रहे हो. बाद में फराह बॉलीवुड के एक कंजूस एक्टर की सबूत के साथ पोल खोलती हुई नजर आती हैं. ओवरऑल प्रोमो देखकर लग रहा है कि इस बार का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments