Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeBreaking NewsKKR की परफॉर्मेंस से Shah Rukh Khan हुए गदगद, Qualifier 1 मैच...

KKR की परफॉर्मेंस से Shah Rukh Khan हुए गदगद, Qualifier 1 मैच से अबराम-सुहाना के साथ वीडियो वायरल

KKR की परफॉर्मेंस से Shah Rukh Khan हुए गदगद, Qualifier 1 मैच से अबराम-सुहाना के साथ वीडियो वायरल

आईपीएल 2024 क्वालीफायर 1 का मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम हुआ जहां शाहरुख खान की टीम केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलती दिखी. केकेआर की शानदार परफॉर्मेंस से शाहरुख खान गदगद हो उठे.

आईपीएल का आज 1 क्वालिफायर मैच था जिसमें शाहरुख खान की टीम केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद आमने सामने थी. अपनी टीम को सपोर्ट करने शाहरुख खान अहमदाबाद पहुंचे थे. जहां वे बेटे अबराम के साथ मैच एंजॉय करते नजर आए. वहीं उनके साथ बेटी सुहाना खान और मैनेजर पूजा ददलानी को भी देखा गया.

मैच के दौरान शाहरुख खान अपनी टीम के लिए तालियां बजा रहे थे तो वहीं उनका बेटा अबराम खुशी से उछलता दिखाई दिया. इस दौरान किंग खान की बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान भी मैच का लुत्फ उठाती नजर आईं. सुहाना को तालियां बजाते और उछलकर केकेआर की हौसला अफजाई करते देखा गया.

8 विकेट से जीती शाहरुख की केकेआर

आईपीएल 2024 क्वालीफायर 1 का मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम हुआ जहां शाहरुख खान की टीम केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलती दिखी. केकेआर गेंदबाजों की शानदार परफॉर्मेंस से शाहरुख खान गदगद हो उठे. केकेआर के गेंदबाजों ने शुरुआत में ही सनराइजर्स हैदराबाद को 159 रनों पर आउट कर दिया था. अब केकेआर ने 8 विकेट से सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त दे दी है और आईपीएल फाइनल में जगह बना ली है.

पहले भी स्टेडियम में झूमती दिखी थीं सुहाना

बता दें कि इससे पहले भी सुहाना खान को अपनी बेस्टी अनन्या पांडे और केकेआर की को-ओनर जूही चावला के साथ मैच एंजॉय करते देखा गया था. तब सुहाना उछल-उछलकर केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने का जश्न मनाती नजर आई थीं.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म डंकी में दिखे थे. उनके पास अब पाइपलाइन में फिल्म किंग है जिसमें उनके साथ सुहाना खान दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स की माने तो किंग खान फिल्म में नेगेटिव रोल निभाने वाले हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments